Rewari News : बावल क्षेत्र के गांव नंगली परसापुर स्थित बाबा कृपानाथ मंदिर पर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत की पुत्री आरती राव के जन्मदिन पर नेत्र जांच शिविर लगाया



केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत की पुत्री आरती राव के जन्मदिन के उपलक्ष में समर्थकों द्वारा जगह जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बावल में आरती राव के जन्मदिन के उपलक्ष में नेत्र जांच शिविर लगाया गया जिसमें राव इंदरजीत के समर्थक और समाजसेवी अनिल रायपुर और पत्नी नीलम रायपुर पहुंची। कार्यकर्ताओं द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। कैंप के डॉक्टर लोगो का भी फूल मालाओं से ग्राम वासियों ने स्वागत किया। सावत एक्स सरपंच सतवीर ठेकेदार काशीराम तेजराम सुभाष मास्टर महाराज सेवक नाथ नांगली परसापुर पर फ्री नेत्र जांच शिवीर का आयोजन अनिल रायपुर की तरफ से किया गया। जिसके अंतर्गत 980 लोगों की आंखों की जांच की गई जिसमें 120 लोगों की आंखों के मोतियाबिंद का ऑपरेशन किया कथा 367 लोगों को फ्री चश्मा दिए जाएंगे वहां पर समाज के गणमान्य व्यक्ति और काफी संख्या  में माताओं बहनों ने शिवीर का लाभ उठाया अनिल ने कहा कि मैं आगे भी समाज के हितों के लिए तैयार रहूंगा आपका आशीर्वाद व लाड़ प्यार सदा मुझ पर बना रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें