Rewari News : नगर परिषद अधिकारी काम के प्रति संवेदनशील नहीं : संजय शर्मा

ग्राम समाचार न्यूज : पिछले लगभग तीन - चार साल से मौहल्ला सरस्वती विहार के लोग सीवर ओवरफ्लो की समस्या से बहुत अधिक परेशान थे। कई सालों से शिकायत करने के बाद भी स्थाई समाधान नहीं हो पा रहा था। तो स्थानीय लोगों के अनुरोध पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा ने उपरोक्त समस्या के स्थाई समाधान हेतु स्थानीय लोगों के हस्ताक्षर करवाकर XEN पब्लिक हेल्थ रेवाड़ी के नाम 7 जून 2022 को एक लिखित रूप में सामूहिक मांग पत्र दिया था। जिसमें उपरोक्त सीवर ओवरफ्लो की समस्या के स्थाई समाधान के लिए सुझाव भी दिया था कि सरस्वती विहार की गली नम्बर तीन में माली वाला कुआं के पास जग्गा सैनी के घर के सामने बने सीवर के चैम्बर को लगभग 10 से 15 मीटर की दूरी पर मोहर सिंह सैनी (हलवाई) के घर के बाहर बने सीवर चैम्बर में जोड़ा जाएं। जिस पर पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों ने तुरन्त त्वरित कार्रवाई करते हुए मांग पत्र में बताएं गए सुझाव पर अमल करते हुए दो दिन बाद ही 9 जून 2022 को नई सीवर लाइन बिछाकर अति प्रशंसनीय कार्य करके वहां के लोगो को बहुत बड़ी राहत प्रदान की थी।



 सीवर लाइन बिछाने के दौरान तोड़ी गई सड़क के कुछ हिस्से की मरम्मत करवाने के लिए आप कार्यकर्ता संजय शर्मा ने स्थानीय लोगों के हस्ताक्षर करवाकर कार्यकारी अधिकारी नगरपरिषद रेवाड़ी के नाम 16 जून 2022 को लिखित मांग पत्र दिया था जिसमे बताया गया था कि सरस्वती विहार गली नम्बर तीन में सीवर लाइन बिछाने के दौरान सड़क का एक छोटा सा हिस्सा तोड़ा गया था जिससे वहा सैकड़ों लोगो के रोज़ाना आवागमन के साथ साथ वहा के स्थानीय लोगों को भी लगातार बहुत अधिक परेशानी उठानी पड़ रही हैं। लेकिन आज तक भी उस टूटी हुई सड़क की मरम्मत नहीं की गई है। जिससे स्थानीय लोगों में नगरपरिषद रेवाड़ी के खिलाफ़ गहरा रोष पनप रहा है। लोगो ने आज फिर एक बार प्रशासन के सम्बन्धित उच्च अधिकारियों से मांग की है कि हमारे यहां की सड़क की जल्द से जल्द मरम्मत करवाई जाए ताकि लोगो को आवागमन में रोजाना हो रही परेशानी से छुटकारा मिल सके। यदि प्रशासन ने हमारी मांग जल्द पूरी नहीं की तो हम प्रशासन के खिलाफ़ सड़को पर उतरकर विरोध प्रदर्शन तेज़ करेंगे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा, विक्की वाल्मीकि के अलावा स्थानीय निवासी नरेन्द्र पचौरी, प्यारेलाल, तन्नू चुग, महेश, सरोज सैनी,सोनू सैनी, पूनम आहूजा, गीता राजपूत,सीमा देवी व सावित्री इत्यादि मोजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education