Chandan News: प्रखंड के पांच पंचायतों में पैक्स चुनाव को लेकर अंतिम दिन नामांकन के लिए उमड़ी भीड़

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड के पांच पंचायतों के लिए नामांकन के अंतिम दिन अभ्यर्थियों के अलावा सहयोगियों की भीड़ लगी रही। इस दौरान काफी संख्या में  उम्मीदवार  अपने प्रखंड कार्यालय पहुंच कर नामांकन किया। इस दौरान प्रखंड कार्यालयों में चाक-चौबंद की व्यवस्था रखी गई थी। जानकारी के अनुसार चांदन प्रखंड कार्यालय में नामांकन के दूसरे दिन बुधवार को कार्यालय परिसर में अध्यक्ष पद के लिए कुल आठ  उम्मीदवारों ने नामांकन किया। जिसमें चांदन पैक्स के अध्यक्ष पद के लिए चार तथा गौरीपुर पैक्स  अध्यक्ष पद के लिए दो एवं बोड़ा सुईया पैक्स  अध्यक्ष  पद एवं कोरिया पैक्स अध्यक्ष पद के लिए एक-एक उम्मीदवार ने 

नामांकन पत्र दाखिल किया वहीं पश्चिमी कटसकरा से एक भी उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया। एवं मत्स्य सहयोगी समिति से भी एक ही उम्मीदवारों ने नामांकन  पत्र दाखिल किया। वही प्रबंधन समिति सदस्य के लिए 49 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। इसमें  31 पुरुष और 18 महिला उम्मीदवार शामिल है। निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया की 7 ओर 8 जुलाई को नामांकन पत्रों की समीक्षा की जाएगी एवं वापसी ओर प्रतीक चिन्ह का आवंटन 12 जुलाई को होगा।साथ ही 19 जुलाई को  5 मतदान केंद्रों पर मतदान कराये जायेंगे। और उसी दिन परिणाम भी घोषित किया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें