Chandan News: लापता युवक का शव कूंए से बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो एक परिवार का घर उजड़ जाने की बात बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदन थाना क्षेत्र गौरीपुर पंचायत के जुबड़ी गांव की है। परिवारिक सूत्रों के अनुसार मृतक के पत्नी झलसी देवी व बूढ़ी मां कलावती देवी ने बताई कि 2 दिन पूर्व मृतक 40 वर्षीय दिलीप पुझार पिता स्वर्गीय घुटर पुझार शनिवार सुबह को अपने घर से गौशाला में काम करने के लिए निकला था। जब शाम होने पर घर नहीं आया तो दूसरे दिन खोजबीन शुरू कर दिया सभी रिश्तेदारों के घर जाकर खोजबीन करने पर कहीं से कोई पता नहीं चला। वहीं दूसरी ओर ग्रामीण दिलीप पुझार के अनुसार मृतक आजाद नगर निवासी पलटू पुझार की बैटी की शादी के 

लिए समझौता करने आजाद नगर गांव गया था जो लोट कर घर नहीं आया। इसी बीच सोमवार 4 जूलाई को आजाद नगर गांव स्थित कुआं से मृतक युवक का शव देखा गया।जो प्रखंड में आग तरह फ़ैल गई। घटना की लेकर मृतक के पत्नी झलसी देवी ने बताई कि मेरे पति को किसी ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है। घटना की सूचना पर चांदन थाना के एएसआई चंचल कुमार, धर्मेंद्र कुमार सउनि गोरखनाथ व पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर मृत शव को कुएं से निकाल कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि यूवक की हत्या हुई है खुद से कुएं में गिर कर मौत हुआ है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा फिलहाल घटना की कानूनी प्रक्रिया चल रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें