Bounsi News: पुलिस को मिली सफलता,भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के सुखनिया पुल समीप से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। मामले में तस्कर का मोटरसाइकिल और स्कूटी भी जप्त कर लिया गया है। जानकारी देते हुए सर्किल इंस्पेक्टर अमेरिका राम ने बताया कि, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम बनाकर बौंसी पुलिस के अवर निरीक्षक उमेश कुमार प्रसाद, अमरेंद्र तिवारी, मनेंद्र मिश्रा, थाना सब मैनेजर राम परीखा सिंह और चौकीदार मंगल राम को मुख्य मार्ग पर निगरानी के लिए लगाया गया था। इसी क्रम में झारखंड की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार और स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया 



गया। हालांकि पुलिस को देखने के बाद दोनों के द्वारा भागने का भी प्रयास किया गया। परंतु पुलिस की तत्परता के आगे एक ना चली। पुलिस की मुस्तैदी के कारण वाहन के साथ साथ तस्कर को पकड़ लिया गया। दोनों वाहनों की सघन तलाशी लेने के बाद स्कूटी के पैर रखने के नीचे बनाए गए तहखाने, दोनों वाहनों के सीट के नीचे और डिक्की से 41 बोतल विदेशी शराब जप्त की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार शराब तस्कर बाराहाट थाना क्षेत्र के चंगेरी गांव निवासी बिंदेश्वरी बगवै का पुत्र रामकुमार बगवै और मसुदनपुर गांव निवासी स्वर्गीय साहब मंडल का पुत्र रोहित मंडल से पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि करीब 15 लीटर विदेशी शराब को जप्त कर लिया गया है। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की पड़ताल की जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education