Bounsi News: शांतिपूर्ण तरीके से मनाई गई बकरीद पर्व

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रखंड क्षेत्र में रविवार को शांतिपूर्ण तरीके से त्याग और बलिदान का पर्व बकरीद मुस्लिम इलाकों में सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाया गया। मुस्लिम ने पूरी सादगी के साथ ईद उल अजहा की नमाज पढ़कर अमन एवं खुशहाली की दुआएं मांगी। इस मौके पर लोगों ने एक दूसरे को मुबारकबाद दी। प्रखंड क्षेत्र के काजी कैरी, बेना मोहनपुर, डहुआ, बंसीपुर, अरकट्टा और महाराणा सहित अन्य मुस्लिम इलाकों में 


ईद की नवाज अदा की गई। सुबह से ही विभिन्न मस्जिदों में बकरीद की नमाज पढ़ने के लिए अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का आना आरंभ हो गया था। इस मौके पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार, अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, इंस्पेक्टर अमेरिका राम, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के साथ-साथ बंधुआकुरावा थानाध्यक्ष मंटू कुमार के द्वारा लगातार गश्त लगाई जा रही थी। बकरीद पर लोगों ने शांति व्यवस्था कायम रखा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें