Rewari News : कैप्टन अजय यादव के बयान के खिलाफ गुर्जर समाज के लोग कैप्टन के समर्थन में आए

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाडी। गुज्र्जर समाज के जिला उपप्रधान सुखबीर बोकन कसौला, पूर्व ब्लाक समिति चेयरमैन सुभाष छाबडी, पूर्व सरपंच मुनीराम भुढला, कांग्रेस ओबीसी विभाग के जिला अध्यक्ष धमबीर मुंडनवास, भरत तोंगड पूर्व सरपंच, लक्खी पूर्व सरपंच बखापुर, संजय बोकन भवाडी, रामु गुज्र्जर, संदीप बोकन कोसला, प्रकाश रावत, रोशन पूर्व चेयरमैन कसौला, राजकपूर छापडी पूर्व अहिर कॉलेज प्रधान, जयनारायण गुज्र्जर, इंद्र प्रधान कसौला इत्यादि लोगों ने कहा कि पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव 36 बिरादरी के नेता हैं और सभी को साथ लेकर चलने वाले हैं। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में कैप्टन अजय सिंह ने बराबर का विकास कराया। गुज्र्जर समाज के युवाओं को रोजगार दिलवाया, रेवाडी में राजेश पायलेट चौक और पौसवाल चौक भी कैप्टन अजय सिंह यादव ने ही बनवाए। गुज्र्जरों के गांव में सरकारी स्कूलों को अपग्रेड कराया। इतना ही नही कैप्टन अजय सिंह यादव ने ओबीसी का राष्ट्रीय चेयरमैन बनने के बाद रेवाडी व महेंद्रगढ में गुज्र्जर समाज का जिलाध्यक्ष बनाया है। 



गुज्र्जर समाज के लोगों ने कहा दिल्ली पुलिस के साथ कैप्टन साहब की जो भी नौंकझौंक हुई उसको सोशल मीडिया पर एक पक्षीय दिखाया जा रहा है। जब हमें इसकी जानकारी हुई तो हमारे गुज्र्जर समाज का एक प्रतिनिधि मंडल ने कैप्टन अजय सिंह से मुलाकात की। तब कैप्टन अजय सिंह ने बताया कि उनका गुज्र्जर समाज को ठेस पंहूचाने की कोई मंशा नही थी फिर भी यदि गुज्र्जर समाज को बुरा लगा तो मैं आप सभी के सामने अपने शब्द वापिस लेता हूं और गुज्र्जर समाज सदैव आदरणीय रहेगा। लेकिन उसके बावजूद अपने निजी स्वार्थ के लिए कैप्टन साहब का पूतला फूंकना केवल और केवल भाईचारा खराब करने की कौशिस की जा रही है, जिसको हम गुज्र्जर समाज के लोग कभी भी पूरा नही होने देगें। 

गुज्र्जर समाज के लोगों ने कहा कुछ राजनीतिक लोग अपने स्वार्थ के लिए कैप्टन अजय सिंह को बदनाम करना चाह रहे हैं जिसकी हम कडी शब्दों में निंदा करते हैं। यदि किसी को अपनी राजनीति करनी है तो वह सकारात्मक तरीके से करें न कि नकरात्मक तरीके से किसी को बदनाम करके। उन्होंने कहा पायलेट चौक पर जो लोग यह कह रहे हैं कि कैप्टन अजय सिंह माफी मांगे तो वो ये बताएं कि माफी का क्या पैरामिटर है, हम सभी के सामने, सोशल मीडिया और मीडिया में भी उन्होंने अपने शब्द वापिस ले लिए हैं। उन्होंने कहा कैप्टन साहब की किसी से कोई द्वेष भावना नही है। लेकिन कुछ बाहर के लोग अपने निजी हितों को साधने के लिए रेवाडी में आकर गुज्र्जर समाज का भाईचारा खराब कर रहे हैं। लेकिन गुज्र्जर समाज कैप्टन अजय सिंह यादव के साथ है और साथ रहेगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education