Rewari News : केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने बावल स्थित निर्माणाधीन ईएसआईसी अस्पताल का निरीक्षण किया

ग्राम समाचार न्यूज : केंद्रीय श्रम, वन, पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने सोमवार को बावल में निर्माणाधीन ईएसआईसी अस्पताल का निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बावल औद्योगिक क्षेत्र में श्रमिकों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के उद्देश्य से इस अस्पताल का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि अस्पताल के निर्माण में राज्य सरकार की ओर से किसी प्रकार की कोई बाधा है तो उसे मेरे संज्ञान में लाया जाए, समस्या का तुरंत समाधान किया जाएगा। 



उल्लेखनीय है कि केंद्रीय श्रम मंत्रालय द्वारा बावल स्थित सेक्टर दो में ईएसआईसी अस्पताल का निर्माण कराया जा रहा है, जिसे अगले डेढ़ साल में पूरा कर लिया जाएगा। लगभग 67 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले इस दो मंजिला अस्पताल में सौ बेड की व्यवस्था की जाएगी, जिससे श्रमिकों को अच्छे इलाज की मिल सकेगी। सोमवार की दोपहर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव अधिकारियों के साथ निर्माण स्थल पर पहुंचे और बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में ही ट्रामा सेंटर जैसी सुविधा मिले इसके लिए विशेष कार्य योजना तैयार करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

इस मौके पर हरको बैंक के चेयरमैन डा अरविंद यादव, एडीसी स्वप्निल रविंद्र पाटिल, एसडीएम सिद्धार्थ दहिया, डीएसपी अमित भाटिया, पीडब्ल्यूडी (एनसीआर) के चीफ इंजीनियर सीएम तिवारी, मुख्य परियोजना प्रबंधक एपी सिंह, अभियंता अखिल राठी सहित निर्माण कार्य से जुड़े अधिकारी उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें