Gurugram News : बादशाहपुर के अंबेडकर भवन में बहुजन समाज पार्टी की अहम बैठक हुई



ग्राम समाचार न्यूज: बाबा साहेब डॉक्टर बी आर अंबेडकर भवन बादशाहपुर में बहुजन समाज पार्टी की मीटिंग हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष माननीय विजय खटाना जी ने की मीटिंग में प्रदेश सचिव माननीय जगबीर सिंह फुलिया जी मौजूद रहे साथ में जिला व विधानसभा की पूरी टीम भी मौजूद रही इस मीटिंग में सामाजिक कार्यकर्ता जलजीत थुराना ने बहुजन समाज पार्टी का दामन थामा और बहन जी की नीतियों में विश्वास जताया । 



थुराना को माननीय जगबीर फूलीया जी के नेतृत्व में वह विजय खटाना जी की अध्यक्षता में बादशाहपुर विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया गया है । जलजीत थुराणा ने कहा की मैं सबसे निचली कड़ी से आज अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर रहा हूं और यह पारी मैं अपनी बहुजन समाज पार्टी से कर रहा हूं आने वाले समय में भी मैं बहुजन समाज पार्टी के लिए कड़े लगन और मेहनत से काम करूंगा। मीटिंग में विधानसभा बादशाहपुर वह जिला गुड़गांव की पूरी टीम मौजूद रही।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें