Chandan News: 14 जूलाई से होने वाली कांवरिया मेला को लेकर कांवरिया पथ में चला बुलडोजर

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। जिला अधिकारी बांका अंशुल कुमार के निर्देश पर शुक्रवार 3 जून को अंचलाधिकारी प्रशांत सांडिल्य के अगुवाई में प्रखंड अंतर्गत सुईया थाना क्षेत्र के टोनापाथर गांव स्थित कावंरिया पथ में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया गया है। 



बड़ी संख्या में पुलिस बल को देखकर दुकानदारों ने आननफानन में दुकान समेटना शुरु कर दिया। विदित हो कि इससे पूर्व भी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला था।लेकिन स्थानीय दुकानदारों ने फिर भी सड़क किनारे अतिक्रमण कर दुकान लगा ली थी। जिसे लेकर सीओ प्रशांत सांडिल्य ने सभी दुकानदारों को अंतिम अल्टीमेटम दिया है कि सड़क को 52 फिट तक अवरुद्ध नही करें अन्यथा कार्रवाई की जाऐगी। मौके पर राजस्व कर्मचारी अरबिंद कुमार,राजस्व पदाधिकारी आरती भूषण सहित सभी अंचल कर्मचारी मौजूद थे। वहीं दूसरी ओर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार, चांदन सिओ प्रशांत शांडिल्य के संयुक्त में दक्षिणी बारने पंचायत के आनन्द पुर ओपी के समीप अतिक्रमण  मुक्त करने करने का अल्टिमेटम जारी किया गया। सिओ प्रशांत शांडिल्य ने बताया कि गैर‌ मजरूवा जमीन पर कुछ व्यक्ति ने अतिक्रमण कर रखा है जिसे 10 दिनों की मोहलत दी गई है। 10 दिन के बाद अतिक्रमण मुक्त नहीं होने पर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


संवाददाता उमाकांत साह की रिपोर्ट

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें