Bounsi News: पूर्व मुखिया पर लगाया गया मारपीट का आरोप, दर्ज कराई गई प्राथमिकी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बंधुआकुरावा थाना में चिलकारा पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू यादव सहित 5 लोगों पर मारपीट करने की प्राथमिक दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के अनुसार चूंहापानी गांव निवासी निजामुद्दीन अंसारी ने इस मामले में थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि, लाठी के साथ-साथ बंदूक के नाल से झालर गांव निवासी चिलकारा पंचायत के पूर्व मुखिया के साथ-साथ इसी गांव के दीप नारायण यादव का पुत्र नंदकिशोर यादव, चौकीदार माला राय का पुत्र महेंद्र राय, कारू राय का पुत्र मनोज राय और 

धोबरना गांव के डोमा यादव उर्फ वीरेंद्र यादव के द्वारा मारपीट की गई है। पीड़ित ने बताया कि, वह प्रभु टोला गांव स्थित खेत में धान रोपने के सिलसिले में गया था। इसी बीच उक्त आरोपी के द्वारा आकर बेवजह गाली गलौज और मारपीट की गई है। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति को थाना लाया गया। जहां से उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया। इलाज के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि, प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है। वहीं इस मामले में पूर्व मुखिया ने बताया कि, उनके ऊपर लगाया गया आरोप निराधार है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें