Rewari News : भारतीय किसान यूनियन की महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमन हुड्डा कल किसान भवन में प्रेस वार्ता को संबोधित करेगी : समय सिंह

      

भारतीय किसान यूनियन चढूनी की महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमन हुड्डा कल रेवाड़ी संगठन की बैठक की अध्यक्षता कर जिला प्रशासन के समक्ष किसानों की लम्बित मांगो पर वार्ता करेंगी ।         

भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिला प्रधान समय सिंह ने आज रेवाड़ी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर बताया कि कल 26 मई को संगठन की महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमन हुड्डा रेवाड़ी जिले के संगठन पदाधिकारियों एवम किसानो की किसान भवन रेवाड़ी में आयोजित महत्वपूर्ण बैठक की मुख्य अतिथि होगी ।           

जिला प्रधान समय सिंह के अनुसार महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमन हुड्डा किसान भवन रेवाड़ी में प्रात 10.30बजे प्रेस वार्ता में जिले की प्रेस और मीडिया सेल को किसानों के लिए संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों ,किसानों की लम्बित ज्वलंत मांगो पर जिला प्रशासन से वार्ता,तथा निकट भविष्य में किसान संगठन के द्वारा किए जाने वाले क्रिया कलापों एवम संगठन की मजबूती  के लिए तैयार की गई रणनीति के सवालों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी । जिला प्रधान समय सिंह के अनुसार महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमन हुड्डा जिले के पदाधिकारियों को साथ लेकर जिले के किसानों की काफी समय से लम्बित पड़ी मांगो पर जिला प्रशासन से वार्ता कर उनके हल का प्रयास किया जाएगा ।सुमन हुड्डा द्वारा संगठन में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाकर संगठन को और मजबूत करने के लिए जिले के किसानों के साथ विस्तार से चर्चा कर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी ।           

आज की मीटिंग में जिला प्रधान समय सिंह के साथ उप प्रधान ईश्वर सिंह महलावत, डा रोहतास रोझुवास, जिला महासचिव कुलदीप सिंह बूढ़पुर, युवा प्रधान सवाचंद नंबरदार रोझुवास, आई टी सेल प्रधान भूपेन्द्र सिंह राठी, महिला प्रधान लक्ष्मी बाई लिसाना, ब्लाक प्रधान चुन्नीलाल, जगदीश गुजर बावल, राकेश ढोकिया, चेतराम कालाका, मुन्नी देवी आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे । समय सिंह ने जिले के किसानों को 26 मई को प्रात 10 बजे किसान भवन रेवाड़ी में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आग्रह किया  है ।                      

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें