Rewari News : जी०डी० गोयंका पब्लिक स्कूल में प्रेरक व्याख्याता आयोजित

 


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : सनसिटी स्थित जी०डी० गोयंका पब्लिक स्कूल के प्रांगण में कक्षा 6 से 10 के छात्रों के लिए एक प्रेरक व्याख्यता आयोजित किया गया. जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में हरियाणा राज्य के आर्ट ऑफ लिविंग के कोऑर्डिनेटर श्री ब्रहम प्रकाश भारद्वाज ने शिरकत की. उन्होंने बच्चों को जीवन सफल होने तक आगे बढ़ने के गुर सिखाए उन्होंने विभिन्न तरह की रचनात्मक क्रियाओं के माध्यम से बच्चों को जीवन में कुछ नया करते रहने के लिए प्रेरित किया. 



स्कूल प्रबंधक शशी सिंगला ने पटका बनाकर उनका अभिनंदन किया तथा उनके अनुभव को बच्चों के साथ साझा करने के लिए धन्यवाद किया. इस अवसर पर राष्ट्रीय स्तर के कलाकार रमेश कुमार राव ने वेस्ट प्रोडक्ट को रचनात्मक बनाने के लिए विभिन्न तरह के कौशल दिखाएं और बच्चों ने इस में पूरी तरह से भागीदारी करके इस अवसर को यादगार बना दिया. स्कूल प्राचार्य डॉ० नवीन अदलखा ने बताया कि इस तरह के आयोजन से बच्चों में कुछ रचनात्मक करने की इच्छा पैदा होती हैl उन्होंने स्कूल प्रशासन की तरफ से श्री ब्रह्म प्रकाश भारद्वाज व श्री  रमेश कुमार राव को सम्मानित किया. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें