Rewari News : जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में विश्व नृत्य दिवस धूमधाम से मनाया गया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : विश्व नृत्य दिवस जी.डी गोयंका पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर बच्चों को चिंता से मुक्त होकर कुछ समय नृत्य करने के लिए प्रेरित किया गया. बच्चों ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत करके सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. स्कूल के प्रबंधक शशी सिंगला ने इस अवसर पर इस महीने जनमें सभी बच्चों तथा स्टाफ के सदस्यों के साथ केक काटकर इस अवसर को यादगार बना दिया.  उन्होंने कहा कि इस तरह की  गतिविधियों से बच्चे तनाव मुक्त रहते हैं तथा शैक्षणिक कार्यों को भलीभांति कर पाते हैं. 



स्कूल के प्राचार्य डॉ नवीन अदलखा ने इस अवसर पर सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी तथा जीवन में मेहनत के बलबूते पर ही आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने जी डी गोयनका ग्रुप की उपलब्धियों को विस्तार से बताया तथा विश्वास दिलाया आने वाले समय में विधालय से छात्र एन टी एस ई एवं आई आई टी जैसी कठिन परीक्षाये उतीर्ण करेंगे. उन्होंने बताया कि अगले माह  को स्कूल प्रांगण में जिला स्तरीय स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. जिसमें रेवाड़ी जिले के 30 से ज्यादा स्कूल भागीदारी करेंगे. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें