Chandan News: दो साल बाद कांवरियों को विशेष सुविधा को लेकर कांवरिया पथ का औचक निरीक्षण करते चांदन विडियो

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। 14 जुलाई से होने जा रहे विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला को लेकर बुधवार 18 मई को जिला अधिकारी के निर्देश पर चांदन विडियो राकेश कुमार ने देर शाम को कांवरिया पथ के सभी सरकारी एवं निजी धर्मशाला का निरीक्षण किया गया। साथ ही निजी धर्मशाला के संचालकों को निर्देशित किया गया कि वह आगामी श्रावणी मेला के मद्दे नजर सभी आवश्यक तैयारी पूरी कर लें । उन्होंने कहा कि धर्मशाला की सफाई ,सुरक्षा व्यवस्था, पेयजल, शौचालय व्यवस्था, विद्युत 

व्यवस्था तथा अन्य सुविधाएं चुस्त दुरुस्त कर लें जिनसे की कांवरिया श्रद्धालु लाभान्वित हो, अभिलंब सभी सुविधाएं बहाल करने का निर्देश दिया तथा  सभी धर्मशाला  संचालकों को यह भी निर्देशित किया गया कि सरकार से प्राप्त होने वाले कोविड के संबंध में निर्देश का भी शत-प्रतिशत अनुपालन करना सुनिश्चित करेंगे। विदित हो कि चांदन प्रखंड क्षेत्र में कांवरिया पथ में कुल 24 निजी धर्मशाला, 2 सरकारी धर्मशाला, 3 बड़े कैफिटेरिया एवं दो छोटे कैफिटेरिया अवस्थित है जहां पर कांवरिया श्रद्धालुओं के लिए पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदना।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें