Chandan News: दो मोटर साइकिल के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक की गई जान अन्य की हालत गंभीर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बांका जिला से सटे जमुई जिले के सिमुलतला थाना अंतर्गत सिमुलतला टू देवघर मुख्य मार्ग स्थित भनरा गांव के गोबरधा मोड़ के समीप शुक्रवार सुबह दो बाइक की भिड़ंत में एक व्यक्ति घटना स्थल पर ही मौत हो जाने की बात सामने आई है जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप में घायल बताया गया है जो चिंता का विषय बनी हुई है। जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी पर सभी घायलों को सिमुलतला पुलिस मौके पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त दोनों बाइक को कब्जे में लेकर अपनी गाड़ी में ही उठाकर इलाज के लिए अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र सह हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर सिमुलतला ले जाया गया । वहीं मृतक व्यक्ति को अंत्यपरीक्षण के लिए जमुई भेज दिया गया। गंभीर रूप में तीनों 

घायलों को सिमुलतला में प्रारंभिक इलाज के बाद डाक्टर ने बेहतर इलाज हेतु  रेफर कर दिया। जिसे परिजनों ने तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए देवघर ले गए। इधर मृतक व्यक्ति की पहचान रंजीत कुमार यादव 26 सिमुलतला के टेलवा पंचायत के पांडेयडीह ढोढरी निवासी बताया गया। वहीं दुर्घटना में घायल कमल सिंह ताराकुरा झाझा निवासी है। जिसका   ससुराल सिमुलतला थाना के नागवे गांव में है। जहां वे शादी समारोह में शामिल होने आए थे। कमल शादी का लग्न लेकर मोटरसाइकिल से साले प्रकाश कुमार और रोहन कुमार के साथ सुथनी मोहनपुर देवघर झारखंड जा रहा था। जबकि मृतक रंजीत अपने ससुराल लहाबन के कल्याणपुर से घर लौट रहा था। दोनों के बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों भाई के परखच्चे उड़ गए। जिससे बाइक सवार रंजीत सिंह घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदना।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें