Chandan News: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार मजदूर गंभीर रूप से जख्मी,हालत चिंताजनक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। शुक्रवार 6 मई को अहले सुबह चांदन कटोरिया मुख्य मार्ग स्थित तुर्की मोड़ के समीप समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। राहगीरों की सूचना पर सेवानिवृत्त आसो पासवान उर्फ अससी पासवान चौकीदार के पुत्र रणधीर कुमार ने राहगीरों के सहयोग एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चांदन पहुंचाया। जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ऐके सिन्हा ने जख्मी युवक को प्राथमिक उपचार कर देवघर रेफर कर दिया। जख्मी बाइक सवार युवक की पहचान गौरीपुर पंचायत के आजाद नगर गांव के मोहन पुझार पिता बोंगू पूझार के रूप में हुआ है। प्रत्यक्षदर्शी के मिली जानकारी 

अनुसार मोहन पुझार शराब के नशे में था और अपने स्प्लेंडर बाइक से सुबह खरीददारी करने चांदन बाजार की ओर जा रहा था जाने के क्रम में तुर्की मोड़ के समीप बाईक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गया और घटनास्थल पर ही लहूलुहान होकर मूर्छित हो गया। घटना की जानकारी पर चांदन थाना के पु अ नि  सतीश पंजियारा घटनास्थल पर पहुंचकर को कब्जे में ले लिया और जख्मी मोहन पुझार चांदन अस्पताल पहुंचकर कुशल क्षेम जाना। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार सुबह तुर्कि मोड़ रेलवे ओवरब्रिज के समीप डीजे लोडेड पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया नवसिखुआ ड्राइवर होने की वजह से भयावह दुर्घटना हुई । ऊपर वाले की शुक्र रहा की इस बड़ी दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदना।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें