Chandan News: बारात पार्टी के साथ मारपीट कर छिना मोबाइल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। कुसुम जोरी पंचायत के कुरुमटांड मोड़ में आ रहे शादी समारोह में मधुपुर बसकुपी थाना (झारखंड) से आ रहे बारातियों के वाहन रोक  कर मारपीट कर मोबाइल छिन लेने की बात सामने आई है। जख्मी चंदन कुमार पोद्दार पिता नकुल पोद्दार उम्र 20 वर्ष  कुसुम जोरी गांव निवासी ने बताया कि बिते रात्रि को मेरा फुफेरा भाई की शादी की बारात करीब छः की संख्या विभिन्न वाहनों से कुरुमटांड मोड़ आ रहा था।की इस बीच फतेहपुर सिमरा मोड़ के समीप घात लगाए करीब छः की संख्या में अज्ञात युवकों ने बारात पार्टी के साथ मार कर रहा था।जिसकी सुचना पर घटना स्थल पर पहुंच तो समझा बुझाकर बारात पार्टी को मुक्त करा कर भेज दिया। इसी बीच नशे में धुत्त यूवकों ने मिलकर मेरे फुफेरा भाई पिंटू पोद्दार पिता सुरेन पोद्दार ग्राम गौरीपुर के साथ मार पीट कर 

जख्मी कर दिया और मोबाइल एवं 15 सौ रुपए नगदी छीन लिया। बीच बचाव करने में मौका पाकर युवकों ने मुझे एवं मेरे भाई आशिष कुमार पिता नकुल पोद्दार को मार कर जख्मी कर दिया। घटना की सुचना पर पहुंचे आंनद पुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार निर्देश पर अवर निरीक्षक शिवशंकर राम पुलिस बल के सहयोग से घटना स्थल से दो बाइक को जप्त कर कब्जे में ले लिया गया है। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पिड़ित द्वारा आवेदन नहीं मिला है। जप्त वाहन की जांच कर घटना क्रम संलिप्त युवकों को पता लगा कार्रवाई की जाएगी। इधर इस घटना को लेकर कुसुम जोरी पंचायत के पूर्व मुखिया अशोक यादव व वार्ड सदस्य संजय यादव आदि ने मामले को लिपापोती कर छिने गए मोबाइल आरोपी युवकों को पहचान कर पिड़ित को देने की बात चल रही है। अब देखना है कि पुलिस इस तरह के अप्रिय वारदात में शामिल युवकों पर किस प्रकार कार्रवाई करती है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदना।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education