Chandan News: पुराने विवाद को लेकर महिला के साथ मारपीट कर किया जख्मी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के कुसुम जोरी पंचायत अंतर्गत डढ़वा गांव निवासी लक्ष्मी देवी पति अंग्रेज़ यादव उम्र 25 वर्ष ने अपने ही गांव की चचेरे भैसुर आदि के विरुद्ध बेवजह मारपीट कर जख्मी कर देने के आरोप में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। लिखित आवेदन में बताई कि बिते दिन शनिवार संध्या छः बजे के करीब पुर्व के विवाद उत्पन्न कर मेरे चचेरे भैसुर कपिल यादव पिता शिवशंकर यादव व जलधर यादव पिता ठाकुर यादव व इनके मां टुनी देवी पति शिवशंकर यादव आदि संयुक्त मिलकर पास में रखें लाठी डंडे से मारपीट करने लगा। जब मेरी छोटी बच्ची दौड़ कर आई और चिल्लाने लगी तो 

गांव वाले दोड़ कर आया तब मेरा जान बच पाई। बताई कि पूर्व मैं भी 1 साल पहले टुनी देवी पति शिवशंकर यादव के द्वारा बेवजह रास्ता विवाद को लेकर झुठ झमेला कर मारपीट किया गया था जिसे आंनदपुर ओपी में पुलिस के द्वारा बांड भरकर छोड़ दिया गया था। लेकिन कुछ दिनों के बाद से पुर्व की तरह वारदात करने लगा है। उपरोक्त आरोपियों का कहना है कि स्कूल में रसोइया की काम करती है इसको जान मार कर फेंक देंगे,या इसे स्कूल में नहीं रहने देंगे। इसका ख़ास वजह यह है कि आरोपी अपने घर के सदस्य को रसोइया की काम में लगाना चाहते हैं।जब मैं इस घटनाक्रम घायल होकर ओटो से भैरोगंज आने लगी तभी उपरोक्त व्यक्तियों ने पिछा कर जान मार देने की धमकी देने लगे। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन पर जांच की जा रही है दोषी पर उचित  कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें