Chandan News: देश भर में एक साथ होगी मां भारती की अभिनव अर्चना बांटा निमंत्रण कार्ड

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। भारतीय स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव में 22 मई को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुषांगिक अखिल भारतीय इकाई कीड़ा भारती के बैनर तले पूरे देशभर में एक साथ मां भारती की अभिनव अर्चना राष्ट्र की प्रदक्षिणा की जाएगी। जिसको लेकर आयोजित होने वाले राष्ट्र की प्रदक्षिणा कार्यक्रम की सफलता को लेकर शनिवार 15 मई को चांदन क्षेत्र में आमंत्रण पत्र बांटने का कार्य किया गया।बांका शहर के मिलिट्री ग्राउंड में  राष्ट्र की प्रदक्षिणा कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ हरी झंडी दिखाकर  दो पहिया वाहन की काफिला एक साथ बांका मिलिट्री ग्राउंड से बैद्यनाथ धाम  स्थान तक रहेगी। इसमें बाइक पर सवार 

कार्यकर्ताओं का काफिला एक साथ रहेगा। इस कार्यक्रम को लेकर चांदन में क्रीड़ा भारती के जिला मंत्री रंजीत यादव, जिला कार्यक्रम संयोजक रोहित कुमार ने आमंत्रण पत्र वितरण व जनसंपर्क का कार्य करते हुए कार्यक्रम में आने का आग्रह किया। इस कार्यक्रम को लेकर चांदन प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार एवं अन्य साथियों से मिल कर कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया। जिसमें हरे कृष्ण पांडेय, मनीष कुमार शर्मा, रजत सिन्हा, चंदन सिन्हा आदि को ससम्मान आमंत्रण पत्र देकर कार्यक्रम में सफलता में सहभागिता निभाने की अपील की। साथ  ही कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में जानकारी दिया गया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें