Chandan News: परिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने कीटनाशक दवाई पीकर दी जान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के कुसुम जोरी पंचायत के मुसकोड़वा गांव से रविवार 1 मई को एक बड़ी घटना सामने आई है। परिवारिक सूत्रों के अनुसार एक महिला ने कीटनाशक दवाई पीकर जीवन लीला समाप्त कर लेने की बात सामने आई है। मृतक कविता देवी के पिता नरेश यादव ने बताया  विगत 4 वर्ष पूर्व कविता देवी की शादी हिंदू रीति रिवाज से कुसुम जोरी पंचायत के मुसकोड़वा गांव के सुरेश यादव के पुत्र राजेश यादव से किया था। जिसमें एक लड़का व एक लड़की है।बीच बीच में मेरे बेटी के साथ ससुराल वालों ने मारपीट करते रहता था।विरोध करने पर उसके सास ने जहर पियाकर मार दिया।घटना की जानकारी पर पहुंचे तो इलाज कराने देवघर ले जाने की बात कही गई।जहां चिकित्सकों 

ने मृत घोषित कर दिया।वहीं मृतक  कविता देवी की सास ने बताई  बेटा राजेश यादव बाहर कमाने गया था।मोबाइल पर बातचीत के दौरान पति-पत्नी के बीच कहासुनी होने पर आवेश में आकर कीटनाशक दवाई पी ली। मृतक शव को देवघर पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सोप दिया। इधर इस घटना से मृत कविता देवी की मौत हो जाने से इनके डेढ़ साल के पुत्र एवं तीन माह की बच्ची की मां की साया उठ जाने से गांव के लोगों में मायूसी छाई हुई है। मौत घटना पर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है। वहीं मृत कविता देवी की मायके वालों के परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल इस मामले को स्थानीय लोगों के बीच लीपापोती करने में लगा है। घटना के संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त नहीं है। पिडित के द्वारा आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें