Chandan News: ब्रांच मैनेजर के अनियमितता से उपभोक्ताओं में आक्रोश

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड मुख्यालय के चांदन बस स्टैंड  अवस्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक सुबोध कुमार की अनियमितता से उपभोक्ताओं में आक्रोश बना हुआ है।हद तो तब हुई जब प्रबंधक के द्वारा एक चांदन बाजार के ही  सरकारी शिक्षक आलोक कुमार बाजपेयी के साथ अभद्र व्यवहार के साथ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर दिया और यहां तक कि  बैंक शाखा से बाहर निकल जाने को कहने लगा। जिसके कारण शाखा प्रबंधक के खिलाफ आम लोगों का आक्रोश बढ़ गया है। कई दर्जन लोग सोमवार तक उस बैंक से अपना खाता बंद कराने के लिए आवेदन देने वाले हैं। जबकि पीड़ित शिक्षक आलोक कुमार बाजपेयी द्वारा अपना सभी खाता बंद करने के लिए आवेदन दिया गया है। साथ ही साथ उसके परिवार के अन्य लोगों ने साथ साथ कई दर्जन 


स्थानीय ग्राहक भी उस बैंक से सारा खाता बंद कराने का आवेदन शाखा प्रबंधक को आवेदन देने की बात सामने आ रही है। साथ ही साथ शाखा प्रबंधक के इस व्यवहार को लेकर बैंक के सभी वरीय पदाधिकारी से भी लिखित शिकायत की गई है। पीड़ित शिक्षक का कहना है कि लिंक फेल हो जाने के कारण उनका काम नहीं हो रहा था। जिसके बारे में पूछताछ करते ही शाखा प्रबंधक ने उसे मूर्ख कह कर संबोधित किया। जबकि वे एक सम्मानित शिक्षक हैं। इसी बात पर शाखा प्रबंधक ने उससे काफी कहासुनी हो गई, और उन्हें खुद शाखा प्रबंधक द्वारा अपना खाता बंद कराने को कहा गया। साथ ही साथ बैंक से बाहर निकल जाने की बात भी कही,  जिससे खाता बंद करने का आवेदन देकर वे बैंक से बाहर निकल गए। इस संबंध में शाखा प्रबंधक सुबोध कुमार ने बताया कि मेरे ऊपर लगाया गया सारा आरोप पूरी तरह गलत है। मेरा किसी के साथ ऐसा व्यवहार नही हुआ है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें