Bounsi News: अवैध गांजा बरामदगी के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने अवैध गांजा बरामदगी के मामले में गिरफ्तार आरोपी को रविवार को जेल भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार 90 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार पंडा टोला निवासी विष्णु देव झा को रविवार को रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच कराने के बाद पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेज दिया गया है। मालूम हो कि, पिछले लगभग 15 वर्षों से उक्त आरोपी अवैध रूप से गांजा के कारोबार में संलिप्त है। उसके साथ उसका पुत्र भी इस मामले में शामिल हो गया था। जो पिछले 8 माह से जेल में बंद है। मालूम हो कि, थानाध्यक्ष 

अरविंद कुमार राय के बयान पर जप्त 90 किलो गांजा के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर अवैध गांजा विक्रेता ने बताया था कि, उक्त गांजा कटिहार जिला के कुर्सैला निवासी संजय और उसके भाई सुबोध एवं विकास का है। बताया गया कि, यही तीनों व्यक्ति गांजा लेकर गिरफ्तार आरोपी के पुत्र नंद कुमार झा को ला कर देता था। पुत्र के जेल चले जाने के बाद उक्त तीनों व्यक्ति के द्वारा आरोपी को गांजा सप्लाई किया जाता था। साथ ही बताया गया कि, आरोपी के मोबाइल पर भी उक्त लोगों के द्वारा फोन किया जाता था। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेज दिया गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें