Bounsi News: युवक नशा खुरानी गिरोह का हुआ शिकार, रेफरल अस्पताल में किया गया उपचार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रखंड क्षेत्र से एक युवक के नशा खुरानी गिरोह का शिकार हो जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के सिंघेश्वरी गांव निवासी सतनारायण मरिक का पुत्र दिवाकर मरीक 2 दिन पूर्व आनंद विहार ट्रेन में दिल्ली से भागलपुर आने के लिए चढ़ा था। बताया जाता है कि, भागलपुर उतरने से पूर्व ही युवक नशा खुरानी गिरोह का शिकार हो गया। नशे की हालत में युवक अपने सामान के साथ भागलपुर से बौंसी आने के लिए बस पर चढ़ा। परंतु वह रास्ते में कहीं गायब हो गया। इस बीच परिजनों द्वारा खोजबीन आरंभ कर दी गई। शुक्रवार को बौंसी थाना क्षेत्र के बंशीपुर गांव निवासी युवक ने 


बांका इंटरसिटी ट्रेन में युवक को अर्ध बेहोशी की हालत में देखा और उसके मोबाइल से परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद बेहोशी की हालत में युवक को बाराहाट जंक्शन में उतार कर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बौंसी लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ मुकेश कुमार के द्वारा युवक का उपचार किया गया। हालांकि इस बीच बस के कंडक्टर के द्वारा उनके परिजनों को युवक का सामान सौंप दिया गया। बताया गया कि, युवक अभी नशे की हालत में है। परंतु खतरे से बाहर है। पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर पूछताछ की है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें