Bounsi News: रेफरल अस्पताल के डॉक्टर के साथ शराबी ने की मारपीट, महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ भी किया अभद्र व्यवहार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल में शराब के नशे में धुत एक शराबी ने डॉक्टर के साथ मारपीट की। साथ ही महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार भी किया। हालांकि इस मामले में पुलिस के द्वारा शराबी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि डॉक्टर के द्वारा लिखित शिकायत भी बौंसी पुलिस को दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह सुबह नशे में धुत बौंसी थाना क्षेत्र के कुशवाहा गांव निवासी अनुज प्रसाद यादव का 25 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार अपने दो दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सीधे रेफरल अस्पताल के ओपीडी में प्रवेश कर गया। हालांकि उस वक्त अस्पताल में एक दो लोग वहां पर मौजूद थे। जो घटना में बाल-बाल बच 



गए। बताया जाता है कि, नशे में युवक के द्वारा डॉ मिथिलेश कुमार के साथ गाली गलौज और मारपीट भी की गई। इसी बीच ड्यूटी पर तैनात एएनएम रानी टुडू एवं जयमाला कुमारी के साथ भी शराबी युवक के द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया। शोर होने पर अस्पताल के गार्ड संजीव कुमार और नाइट गार्ड नवल ठाकुर भी वहां पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। हालांकि युवक के द्वारा इन दोनों के साथ भी हाथापाई एवं मारपीट की कोशिश की गई। घटना की जानकारी मिलने पर बौंसी थाना के एसआई उमेश कुमार प्रसाद अपने दल बल के साथ वहां पहुंचे और युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई। जांच करने के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद उसका मेडिकल भी कराया गया। युवक पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज देने का कार्य किया गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें