Bounsi News: प्रखंड क्षेत्र के सात विद्युत उपभोक्ताओं पर जेई ने विद्युत चोरी के मामले में दर्ज कराई प्राथमिकी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र में विद्युत चोरी के मामले को लेकर लगातार टीम गठित कर छापेमारी अभियान चला कर छापेमारी की जा रही है। इसी कड़ी में विद्युत विभाग के कनीय अभियंता निरंजन कुमार ने बौंसी थाने में 7 उपभोक्ताओं पर विद्युत चोरी के मामले में बौंसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया गया है कि, टीम गठित कर डहुआ पंचायत के हरिपुर गांव में एलटी लाइन से टोका लगाकर चोरी करने के मामले में भूदेव दास के पुत्र शिवा दास, आजावी दास के पुत्र राधे दास, पंची दास के पुत्र कांग्रेस दास एवं सहदेव दास के पुत्र पप्पू दास पर 

₹6998 का जुर्माना लगाया गया है। जबकि अर्जुन दास की पुत्री संगीता देवी पर ₹1853 का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही भंडारीचक गांव निवासी कपिल देव यादव की पुत्री कल्पना देवी पर ₹28783 का जुर्माना लगाया गया है। वहीं सुरेश प्रसाद साह के पुत्र सुनील कुमार पर ₹58933 का जुर्माना लगाया गया है। बताया गया है कि, इनके परिसर में मीटर से पूर्व सर्विस तार को कटिंग कर विद्युत ऊर्जा की चोरी की जा रही थी। जानकारी देते हुए कनीय अभियंता ने बताया कि, छापेमारी अभियान लगातार जारी रहेगा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें