Bounsi News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता 90 किलो गांजा के साथ कारोबारी गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 90 किलो गांजा बरामद किया। साथ ही कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने गुप्त सूचना के आधार पर पंडा टोला निवासी विष्णु देव झा के मकान में छापेमारी की। बताया गया कि, यह दुकान की आड़ में भारी मात्रा में गांजा की खरीद बिक्री करता है। सूचना मिलने पर शादी वर्दी के साथ महिला पुरुष कांस्टेबल और पदाधिकारियों के साथ पहले उसके पंडा टोला स्थित आवास पर छापेमारी की गई। छापेमारी में करीब 4 किलो गांजा प्लास्टिक के थैले से बरामद किया गया। हालांकि पुलिस को गुमराह करने का भी काफी प्रयास आरोपी के द्वारा किया गया और गांजा को छुपाने का भी प्रयास किया गया। इसके 




उपरांत कड़ाई से पूछताछ करने के बाद आरोपी ने और भी गांजा होने की बात बताई। गांजा तस्कर की निशानदेही पर पंडा टोला समीप दत्ता पोखर के पास उसकी पुत्री नंदनी कुमारी के नवनिर्मित मकान के वार्डरोप से एक-एक कर प्लास्टिक की पैकेट से 86 किलो गांजा बरामद किया गया। बताया गया कि, उक्त मकान का उपयोग भी गांजा तस्कर के द्वारा किया जाता है। भारी मात्रा में गांजा बरामद होने की सूचना मिलने के बाद सर्किल इंस्पेक्टर अमेरिका राम भी मौके पर पहुंचे। जबकि अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता की मौजूदगी में मकान खुलवाने का काम किया गया था। पुलिस ने सारे गांजा को जप्त कर प्लास्टिक के बोरे में सील बंद कर दीया। मामले में केयरटेकर के रूप में मकान का प्रयोग कर रहे पिता विष्णु देव झा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में तस्कर ने भी गंगा पार के एक इलाके से भी गांजा मंगाई जाने की बात कही है। साथ ही बौंसी बाजार व आसपास के इलाकों में होने वाले गांजा तस्करी की बात बताई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education