Panjwara News: पूर्व मंत्री सह बाँका विधायक ने किया पंजवारा चैती दुर्गा मन्दिर में दर्शन

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पूर्व मंत्री सह बांका के वर्तमान भाजपा  विधायक रामनारायण मण्डल को शनिवार को पंजवारा संकटमोचन चौंक स्थित चैती दुर्गा मंदिर में अष्टमी के अवसर पर मां दुर्गा के दर्शन किया एवं क्षेत्र वासियों के सुख-समृद्धि की कामना की।  इस मौके पर बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता मौजूद रहे। वही इसके बाद उन्होंने पंजवारा मार्केट कंपलेक्स में स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं बाजार वासियों से मुलाकात की एवं उनका कुशल क्षेम जाना। इस मौके पर उन्होंने क्षेत्रवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने पत्रकारों से 

बातचीत में कहा कि स्थानीय निकाय कोटे से संपन्न हुए विधान परिषद के 24 सीटों के चुनाव में एनडीए का प्रदर्शन बेहतर रहा है। एवं पार्टी को पंचायत प्रतिनिधियों का चुनावों में भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ।एवं एनडीए गठबंधन आगे भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। इस मौके पर बाराहाट के अंचल अधिकारी राजेश कुमार , पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष सुभाष साह, भाजपा नेता राजीव लोचन मिश्रा, रासमोहन ठाकुर, मुखिया भोला पासवान, पंचायत समिति सदस्य अनिल पासवान, धनंजय मांझी, रमेश मंडल अमरकांत जायसवाल महेश मंडल उज्जवल सेना दीपक मंडल अनिल मंडल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें