Chandan News: मुखिया के साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपी गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले के चांदन प्रखंड अंतर्गत दक्षिणी बार ने पंचायत एक बड़ी घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार बीते दिन गुरुवार अंबेडकर जयंती समारोह में भाग लेने पंचायत के अमजोरा गांव गया था। जो लौटने के क्रम में समय करें रात्रि 8:45 बजे को करीब समारोह स्थल से कुछ दूर पर गांव के ही उदेश यादव पिता ब्रह्मदेव यादव ने मुखिया तुलसी रजक का चार चक्का वाहन के सामने आकर गाड़ी रुकवा कर मारपीट कर पैसे निकाल लेने की सामने आई है। जिसे लेकर पिडित मुखिया तुलसी रजक के द्वारा आरोपी सुदेश यादव के विरुद्ध आनंदपुर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है आवेदन में बताया की मैं जयंती समारोह समापन के बाद अपने कार से वापस घर आ रहा था। इसी बीच कुछ दूरी पर घात लगाए सुदेश यादव पिता बहादुर यादव मेरे वाहन के आगे खड़ा हो गया। इसी बीच खिड़की से मेरा कॉलर पकड़कर जान मारने के लिए सेकसी नीचे उतारने लगा और ऊपर फोकट में रखे ₹500 निकाल लिया। जो अपनी सूझबूझ दिखाते हुए 

जान बचाकर भाग निकला हमें अंदेशा था कि किसी अनहोनी घटना का अंजाम देने के फिराक में थे। क्योंकि वो एक अपराधी किस्म का व्यक्ति था कुछ दिनों पहले हत्याकांड मामले में जेल से बाहर आया। जबकि उसके बीच हमारे साथ कोई दुश्मनी नहीं है। किसी तरह जान बचा कर भागने के क्रम में आरोपी सुदेश यादव कहने लगा की तुमको जान मार कर फेंक देंगे तुम धोबी जात को तेरी औकात दिखा देंगे।तुम्हारा मुखिया गिरी निकाल देंगे। घटना के संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार त्वरित कार्रवाई कर एएसआई श्याम जी रजक व पुलिस बल के सहयोग से आरोपी सुदेश यादव को गिरफ्तार कर सघन पूछताछ कर रही है। ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले को जांच कर आरोपी सुदेश यादव ब्रह्मदेव यादव को शनिवार जेल भेज दिया जाएगा। हैरत की बात है जिले में अपराध ग्राफ बढ़ती जा रही है हाल ही के दिनों में कटोरिया प्रखंड के एक मुखिया पति को जमदाहा हॉट पर भरे भीड़ में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हालांकि इस मामले में कई आरोपी जेल जा चुके हैं। इस तरह की घटना से जनप्रतिनिधियों में दहशत माहोल बना हुआ है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education