Chandan News: विवादित भूमि पर शौचालय बनाने को लेकर दो सहोदर भाई जमकर मारपीट एक महिला समेत तीन जख्मी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आंनन्दपुर ओपी के भैरोगंज बाजार में अपने ही दो भाइयों के बीच मारपीट होने की मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रविवार 3 मार्च को भैरोगंज बाजार निवासी मुनेश्वर दास उर्फ मुन्ना महाराज पिता स्वर्गीय छतरु दास विवादित मां के नाम के जमीन पर शौचालय निर्माण करा रहा था जिसे लेकर इनके विधवा मां सुदामा देवी ने आनन्दपुर ओपी आवेदन देकर बताई कि यह जमीन मेरे नाम लिया गया है अभी इस जमीन पर तुम चारों भाइयों में किसी भाई का अधिकार नहीं है। यह जमीन राज्यपाल के नाम लिख कर समाजिक अस्थल निर्माण कराया जाएगा। जिसके आलोक में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने शौचालय निर्माण कार्य करा रहे मुनेश्वर दास को फिलहाल बंद कर देने का आदेश दिया। जिसके आक्रोश में मुनेश्वर दास एवं इनके सहोदर भाई पुर्व 

मुखिया पप्पू दास दोनों पिता स्वर्गीय छत्रु दास में कहासुनी होने लगी। और कहा सुनी होते होते आक्रोश उत्पन्न हो गया और दोनों के बीच लाठी डंडे से जमकर मारपीट होने लगी। जिससे दोनों पक्षों में तीन लोग घायल हो गया। जिसकी जानकारी पर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार निर्देष पर अवर निरीक्षक शिवशंकर राम व पुलिस बल तीनों जख्मी को हिरासत में लेकर कटोरिया रेफ़रल अस्पताल में इलाज कराया गया। घटना के संबंध में आनन्दपुर ओ पी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदन प्राप्त है जिसकी पुलिस जांच किया जा रह है। फिलहाल दोनों जख्मी को  हिरासत में पुलिस अभिरक्षा में रखा गया। इधर आनन्द पुर पुलिस दोनों पक्षों का ब्यान दर्ज कर लिया है।जख्मी पुर्व मुखिया पप्पू दास ने बताया कि मेरी मां की जिविका जमीन पर मेरा भाई मुनेश्वर दास जबरन शौचालय बना रहा मना करने पर भाभी गीता देवी के उकसाने पर मारपीट करने लगा जिससे दोनों पक्षों में घायल हो गया है। दोनों पक्षों अलग अलग आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education