Chandan News: थानों में जनता दरबार लगाकर भूमि विवाद से संबंधित मामलों का किया गया निबटारा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विगत सप्ताह की तरह जिला प्रशासन के निर्देश पर शनिवार 2 अप्रेल को जिले के विभिन्न प्रखंड मुख्यालयों स्थित थाना परिसरों में जनता दरबार का आयोजन कर भूमि विवाद से संबंधित मामलों के निबटारे की कोशिश की गई। जिसमें आनन्दपुर ओपी भैरोगंज थाना परिसर में सी आई मृत्यंजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित शिविर में अंचल क्षेत्र से कई फरियादी अपने मामलों से जुड़े कागजी साक्ष्यों के साथ उपस्थित हुए। भूमि विवाद से जुड़े यहां कुल पांच मामले आए। जिनमें एक मामले में नापी के नोटिस जारी किया गया। और एक 

रैयती मामले को ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के द्वारा मौके पर निष्पादित किया गया। जिसमें  दोनों पक्षों की सहमति पत्र लेकर  मामले का निबटाया गया। सी आई मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया की कई मामलों में दूसरे पक्ष की अनुपस्थिति के कारण मामले का निबटारा अगले जनता दरबार में किया जाएगा। तथा अनुपस्थित रहने वाले को नोटिस भेजकर आगे मामले का समाधान कराया जाएगा। मौके पर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार पूर्व मुखिया पप्पू दास सरपंच हरीश ठाकुर, प्रभास कुमार यादव एवं कई ग्रामीण मौजूद थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें