Chandan News: देवघर से सुलतानगंज डीएमयू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का शुभारंभ, सांसद निशिकांत दुबे दी हरी झंडी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। देवघर से सुलतानगंज डीएमयू पैसेंजर स्पेशल सीधी रेल सेवा का शुभारंभ मंगलवार 12 अप्रैल  को शुभारंभ हो गया।जिसे डीआरएम अश्विनी वैष्णव एवं सांसद निशिकांत दुबे आदि के संयुक्त हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जहां चांदन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर  दो पर पहुंचते ही प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों एवं रेल कर्मियों ने खुशी जाहिर करते हुए ताली बजाकर स्वागत किया। ज्ञात हो यह स्पेशल ट्रेन सप्ताह के रविवार को छोड़कर सभी दिन चलेगी। इस ट्रेन को शुभारंभ होने से यात्रियों को विशेष सुविधा मिलेगी, ख़ास कर सावन महीने में काॅवरियों को अब विषेश रूप से सुविधा मिलेगी, वहीं भागलपुर स्टेशन के लिए यह ट्रेन उपहार स्वरूप है।जिसकी समय शारिणी इस प्रकार है यह ट्रेन सुल्तानगंज से 6:20 बजे अकबर नगर 6:35 नाथनगर 6:52, 

भागलपुर 7:05, टिकनी 7:58, धोनी 8:28 बजे, बाराहाट 9:18 बजे ,बांका 9:58 बजे,करझौसा 10:26 बजे,कटोरिया 10:37 बजे,चांदन 10:56 बजे, देवघर के लिए प्रस्थान करेगी। वहीं 03633 ट्रेन नंबर देवघर सुल्तानगंज  डीईएमयू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन देवघर से शाम 3:15 बजे प्रस्थान करेगी जो चंदन 3:35 कटोरिया 3:54 करझोंसा 4:05 बांका 4:45 बाराहाट 5:18 धोनी 6:00 बजे टिकनी 6:25 भागलपुर 7:15 नाथनगर 7:30 अकबरनगर 9:40 पर प्रस्थान करेगी जो रात 8:10 पर सुल्तानगंज तक पहुंच जाएगी। ट्रेन के शुभारंभ होने खुशी में मंगलवार को चांदन रेलवे स्टेशन पर प्रवेश के लिए एक यात्री ने प्लेटफार्म टिकट कॉउटर से खरीदा। और बताया कि डीएमयू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का संचालन होने से हर और लोगों में उत्साह है।यह ट्रेन आगामी श्रावणी मेला में शिवभक्तों के लिए सफर आसान बनाएगी।जिसकी मांग अर्षो से लोगों ने मांग कर रहे थे। मौके पर स्टेशन प्रबंधक श्याम सुंदर प्रसाद,सअनि अखिलेश कुमार सिंह, हेड कांस्टेबल एस.के.ए इस्लाम सहित भारी संख्या में यात्री मौजूद थे। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education