Chandan News: आजादी केे अमृत महोत्सव पर स्वास्थ्य केन्द्र चांदन में 20 अप्रैल को स्वास्थ्य मेला को बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिलाधिकारी सुहर्ष भगत के निर्देश पर जिले के सभी प्रखंडों में आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर 18से20 अप्रैल को स्वास्थ्य मेला आयोजित की गई है जिसके आलोक में आज चांदन अस्पताल में बैठक आहूत की गई। और स्वास्थ्य मेला विशेष चर्चा की गई और निर्देश दिया कि चिकित्सकों को अपने कार्यों की दायित्वों के निर्वहन करना है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मेले में किसी भी प्रकार की कोई शिथिलता कदापि नहीं बरतेगें।प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ऐके सिन्हा,बीडीओ राकेश कुमार व सीडीपीओ वंदना दास ने सभी चिकित्सों को निर्देशित किया है कि वे कार्ययोजना के सफल संचालन हेतु ब्लाक 

स्तर पर 20 अप्रैल को शिविर आयोजित कर रोगियों का इलाज करेंगे तथा संचालित विभिन्न योजनाओं मातृ-शिशु स्वास्थ्य परिवार कल्याण की जायेगी। ओडीओपी के अतिरिक्त डायबिटीज,दंत रोगी के अलावा सभी रोगियों की जांच एवं चिकित्सकीय परामर्श एवं टेली कन्सल्टेन्सी/ई-संजीवनी की सेंवाए भी विभाग द्वारा प्रदान की जायेगी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शिविर आयोजित कर 12 स्टाल लगाया जायेगा इस आशय की जानकारी स्वास्थ्य प्रबंधक डॉ यसराज ने दी। मौके पर केयर इंडिया के बीएम उदय कुमार यूनिसेफ बीएम पंकज झा प्रखंड प्रसार प्रशिक्षक संजय कुमार आदि चिकित्सक के अलावा दर्जनों आशा कार्यकर्ता मौजूद थे। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें