Bounsi News: दो अलग-अलग जगह सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों में अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना गुरुवार की है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र निवासी रंजन सिंह का 35 वर्षीय पुत्र आलोक सिंह सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया। बताया जाता है कि, बौंसी बाजार समीप जुगाड़ गाड़ी ने युवक को ठोकर मार दी और फरार हो गया। जख्मी अवस्था में युवक का रेफरल अस्पताल में डॉ मिथिलेश कुमार के द्वारा इलाज किया गया। जबकि दूसरी घटना 

बौंसी जबड़ा मुख्य मार्ग के मडुआबरन गांव समीप की है। मालूम हो कि, जबड़ा गांव निवासी 45 वर्षीय विनोद ठाकुर मोटरसाइकिल से बौंसी की ओर आ रहे थे। इसी क्रम में मडुआबरन से आगे मोर समीप दूसरी ओर से आगे से एक बाइक सवार सामने आ गया। तेज रफ्तार बाइक सवार को देख बौंसी जा रहे बाइक सवार ने अपना संतुलन खो दिया और दुर्घटनाग्रस्त हो गए। परिजनों के द्वारा उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर मिथिलेश कुमार के द्वारा इलाज किया गया। बताया गया कि दोनों जख्मी की हालत अभी ठीक है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें