Bounsi News: अतिक्रमण हटाने का सिलसिला रहा जारी, सड़क किनारे से हटाये गये दुकान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए दूसरे दिन शुक्रवार को बौंसी मुख्य बाजार के विभिन्न मार्गो में बुलडोजर चलाकर अस्थाई मकानों को हटाया गया। मालूम हो कि, गुरुवार को मुख्य चौक सहित थाना मोड़ के कई दुकानों को तोड़कर हटा दिया गया था। हालांकि गुरुवार की देर रात तक कई दुकानदार खुद ही अपने अस्थाई दुकानों को हटाते हुए दिखे। सुबह सुबह जब जेसीबी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल और प्रशासनिक पदाधिकारी जब बौंसी बाजार पहुंचे तो मुख्य मार्ग की मापी अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता की मौजूदगी में अंचल अमीन के द्वारा करवाई जाने लगी। सड़क की मापी होने से अतिक्रमण किए गए दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया है। 


अंचलाधिकारी ने बताया कि, मापी के बाद वैसे मकान अथवा दुकान जिन्होंने सरकारी जमीन का अतिक्रमण किया है। उन्हें पूर्णरूपेण तोड़कर हटाया जाएगा। यहां के बाद मुख्य बाजार के अति व्यस्ततम डेम रोड में जेसीबी चलाकर अतिक्रमण हटाया गया। सीएनडी हाई स्कूल समीप वर्षों से रखें चार पहिया वाहन को देखकर वरीय उप समाहर्ता शालिग्राम शाह ने अभिलंब वाहन को जेसीबी से वहां से हटाने का निर्देश दिया। जिसके बाद नगर पंचायत के कर्मियों ने वाहन को हटाकर सड़क साफ कर दिया। साथ ही डेम रोड में काफी पुराना बना हुआ पानी के टंकी को भी जेसीबी से तोड़ कर हटा दिया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें