Bounsi News: प्रचंड गर्मी के दौरान उपभोक्ताओं को नहीं मिल पा रहा पर्याप्त बिजली,हो रही परेशानी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रचंड गर्मी के दौरान बिजली की अघोषित कटौती के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गर्मी की वजह से तापमान का पारा ऊपर बढ़ता जा रहा है। लेकिन बिजली विभाग के द्वारा पर्याप्त बिजली नहीं मिल पाने के कारण परेशानी बढ़ती जा रही है। मालूम हो कि, बिजली आपूर्ति और कटौती का कोई निर्धारित समय सीमा भी नहीं है। जिससे आम लोग काफी परेशान हैं। बताते चलें कि पहले तो 33 केवीए के मेंटेनेंस के नाम पर लगातार तीन 4 दिनों तक बिजली काटी गई। अब पर्याप्त बिजली नहीं मिलने से लोग 


काफी परेशान होने लगे हैं। इस मामले में विभाग के जूनियर इंजीनियर निरंजन कुमार ने बताया कि, बौंसी पावर ग्रिड को पर्याप्त मात्रा में बिजली सप्लाई नहीं मिल पा रही है। बताया गया कि पर्याप्त मात्रा में ग्रिड को साढ़े 9 मेगावाट बिजली की जरूरत है। जबकि पावर ग्रिड को अभी मात्र ढाई मेगावाट बिजली की आपूर्ति की जा रही है। ऐसे में ग्रामीण इलाकों के लोगों को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली नहीं रहने से उमस भरी गर्मी से लोग हमेशा परेशान रह रहे हैं। लोगों ने बिजली आपूर्ति में सुधार कर बेहतर तरीके से बिजली देने की अपील की है।  

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें