Rewari News : बार काउंसिल पंजाब एण्ड हरियाणा के चेयरमैन मिनद्रजीत यादव ने पॉप्स वन रेस्टोरेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस की 

बार काउंसिल ऑफ पंजाब एंड हरियाणा के चेयरमैन मिनद्रजीत यादव बुधवार को रेवाड़ी पहुंचे. यहां उन्होंने एक निजी रेस्टोरेंट में आयोजित एक प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए बार काउंसिल ऑफ पंजाब एण्ड हरियाणा के चैयरमेन मिंदरजीत यादव ने बताया कि बार काउंसिल ऑफ पंजाब एण्ड हरियाणा ने पंजाब, हरियाणा व चण्डीगढ की सभी बार एसोसिएशन के लिए ऐतिहासिक फैसला लिया है। उन्होने बताया कि बार काउंसिल ऑफ पंजाब एण्ड हरियाणा ने बार काउंसिल के तहत आने वाली सभी 170 बार एसोसिएशन को लीगल रिसर्च मैनेजमेंट सॉफटरवेयर लॉ फाईंडर देने का फैसला किया है। उन्होने बताया कि 25 मार्च को चण्डीगढ में सुप्रीम कोर्ट के न्यायधीश जस्टिस सूर्यकांत और पंजाब एण्ड हरियाणा के चीफ जस्टिस रवि शंकर झा, बार कांउसिल ऑफ इंडिया के सदस्य प्रताप सिंह, पंजाब के एडवोकेट जनरल अनमोल रत्न सिद्धू, हरियाणा के एडवोकेट जनरल बलदेव राज महाजन, बार काउंसिल के वाईस चैयरमेन राजकुमार चौहान की मौजूदगी में उपरोक्त सॉफटवेयर को लॉंच किया गया था।




उन्होने बताया कि इस सॉफटवेयर के आने से सभी अधिवक्ताओं को लाभ पहुंचेंगा साथ ही नए पंजीकृत अधिवक्ताओं को इसका ज्यादा लाभ मिलेगा। उन्होने बताया कि इस प्रकार के सॉफटवेयर मार्किट में काफी महंगे दामों पर मिलते है तथा इनसे कई घंटे के काम को सिर्फ एक क्लिक के माध्यम से किया जा सकता है। 

ज्ञात रहे है कि मिंदरजीत यादव रेवाड़ी शहर के रहने वाले है जिन्होने बार काउंसिल ऑफ पंजाब एण्ड हरियाणा, चण्डीगढ में 2 बार चैयरमेन रहकर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है तथा सभी बार एसोसिएशन को आगे बढाने का काम किया है। मिंदरजीत यादव ने कोरोना काल के दौरान काल का ग्रास बने अधिवक्ताओं के परिवारों को भी लगभग 5 करोड़ की राशि भी वितरित की थी। 

प्रैस वार्ता में को-ऑप्टिड मेम्बर एडवोकेट विरेन्द्र यादव, अनिल यादव व सुनील रामबास, रेवाड़ी बार के प्रधान शमशेर यादव, बावल प्रधान नितिन कौशिक, रेवाड़ी बार के उपप्रधान शौकीन शर्मा, पूर्व सचिव प्रवीण शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता पूर्व प्रधान राव रघुबीर सिंह, राकेश राव, पूर्व प्रधान अनिल राव, बिरेन यादव, योगेश (बोलनी), निरंजन सिंह यादव, संदीप यादव (लेफटी), मुकेश भारद्वाज, जयंत यादव, नितेश अग्रवाल, नितिन, पूनम शर्मा, नेहा यादव, रेनू राय, सौरभ यादव, दमन यादव व पंकज खनगवाल अधिवक्तागण मुख्य रूप से मौजूद थे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें