Rewari News : अहीर रेजिमेंट गठन की मांग को लेकर चल रहे धरने को लवली यादव ने समर्थन दिया



गुरुग्राम के मानेसर में पिछले 04 फरवरी से चल रहे अहीर रेजिमेंट गठन की मांग को लेकर खेड़की दौला टोल पर चल रहे अनिश्चितकालीन धरने पर 23 मार्च को कांग्रेसी नेता लवली यादव के नेतृत्व में दक्षिण हरियाणा के सैकड़ों युवाओं के साथ पहुचे और इस मांग का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट की मांग एक जायज मांग है, अहीर कौम ने देश के लिए अनेकों शहादत दी है और उन वीर सपूतों के लिए अहीर रेजिमेंट एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने शहीद भगत सिंह, शहीद राजगुरु जैसे महापुरुषों को नमन किया। इस मांग को लेकर 36 बिरादरी का हमें समर्थन मिल रहा हे। लवली यादव ने कहा देश के लोकप्रिय नेता व राज्यसभा के सांसद चौ दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने संसद के अंदर इस मांग को जोरदार तरीके से उठाया व अपना भरपूर समर्थन दिया, उसके लिए पूरा अहीरवाल क्षेत्र उन्हे दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता है। 



लवली यादव ने भगवान श्री कृष्ण जी प्रतिमा भेंट कर उनका धन्यवाद किया। महेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह जी का भी स्वागत किया।इस मौके पर उनके साथ अटेली यूथ कांग्रेस अध्यक्ष नीरज यादव , नारनौल  यूथ कांग्रेस अध्यक्ष रवींद्र मांदी, बावल यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी, महेंद्रगढ़ यूथ कांग्रेस जिला महासचिव जयंत चौधरी, अमित यादव, ईश्वर पहलवान, हरीश बालधन, जतिन यादव, राकेश यादव, हनी शर्मा, बाबा जाट आदि अनेकों यूवा मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें