Rewari News : पंजाब में सरकार बनने के बाद अब हरियाणा में भी पैर पसार रही आम आदमी पार्टी




ग्राम समाचार न्यूज : पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी की विराट जीत के बाद सदस्यता अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में आज कुतुबपुर मोहल्ला की जाटव बस्ती में स्थानीय प्रबुद्ध नागरिकों नम्बरदार पलटूराम, रमेश गार्ड व कालूराम उर्फ राजेन्द्र कुमार सहित अनेक लोगों के विशेष आग्रह पर सदस्यता अभियान के तहत नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।



आम आदमी पार्टी रेवाड़ी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा के नेतृत्व में अनेक लोगों ने पार्टी जॉइन की। आप कार्यकर्ता संजय शर्मा ने दिल्ली सरकार के शिक्षा, चिकित्सा, हर घर को 200 यूनिट फ्री बिजली सहित अनेक विकासकार्यो के बारे मे विस्तार से बताया। मीटिंग में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता धीरज टक्कर, संजय रोहिल्ला, मोहल्ला संघी का बॉस के नरेश पटवारी ने भी अपने विचार व्यक्त किये।



समस्त मोहल्ले वालों ने विश्वास दिलाया कि इस बार हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाने में हम तन मन धन से पूरा सहयोग करेंगे।



इस दौरान अनिल, भगवत दयाल, खेमचंद, मुन्शीराम, श्री चंद, गंगालहरी, महेंद्र, नीरज, जुगलकिशोर, संतराम, राधेश्याम, जयप्रकाश, मैना देवी, संतोष देवी, राजवंती, पिस्ता देवी, योगेश देवी समेत अनेक लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें