Panjwara News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई 647 लीटर शराब बरामद कर ,तीन को भेजा जेल

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। झारखंड के गोड्डा जिला से आ रही अवैध शराब के खेप को लेकर बांका जिला पुलिस द्वारा गोड्डा जिला के कई  गांवों में वहाँ के पुलिस के सहयोग से सघन जाँच अभियान चलाया जा रहा है।इसको लेकर बांका डीएम  सुहर्ष भगत एवं एसपी अरविंद गुप्ता के निर्देश पर पंजवारा थाना पुलिस ने अवैध शराब माफिया के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए सीमावर्ती झारखंड के गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के लता दिकुआनी गांव से कार्रवाई में करीब 647 लीटर देशी और विदेशी  शराब बरामद किया।मामले की जानकारी देते हुए पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि पंजवारा थाना में दर्ज शराब तस्करी के कांड संख्या 37/22 के अनुसंधान के क्रम में शराब माफिया 


की लिंकेज की जाँच पुलिस कर रही थी । इस क्रम में पुलिस ने लता दिकुआनी गांव से बमशंकर दास एवं शिवशंकर दास एवं  बौंसी थाना क्षेत्र के दलिया गांव निवासी मनोज दास को गिरफ्तार किया था। जिससे पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की एवं इस निशानदेही पर पंजवारा पुलिस ने  शनिवार को लता दिकुआनी गांव में पोड़ैयाहाट थाना सहित अन्य थानों की पुलिस बलों के सहयोग से नीरज पंडित के झोपड़ी से अलग अलग ब्रांड में 647 लीटर देशी एवं विदेशी शराब बरामद कर लिया। हालांकि मौके से शराब तस्कर नीरज पंडित फरार हो गया । पुलिस ने  गिरफ्तार तीनों आरोपियों  बमशंकर दास एवं शिवशंकर दास एवं  मनोज दास को रविवार को पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेज दिया। पंजवारा थाना अध्यक्ष ने बताया कि तस्करी में संलिप्त अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी के लिए अभियान जारी है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education