मेहरमा न्यूज:- मनरेगा मजदूर के मौत होने के क्रम में मुहाबजे की माँग को लेकर मेहरमा ब्लॉक में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए C.P.I.M पार्टी के सदस्य एवम् ग्रामीण के लोग?

 





ग्राम समाचार, मेहरमा:- मेहरमा थाना क्षेत्र के मेहरमा ब्लॉक में  मनरेगा के मजदूर की मौत होने के क्रम में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए C.P.I.M पार्टी के सदस्य एवम् ग्रामीण के लोग! जानकारी के मुताबिक बताया गया कि पिछले 1 फरवरी को मनरेगा के मजदूर प्रमोद यादव नल कुम्प् मे काम करने के दौरान धसना गिरने से लगभग 15 दिनों से जूझ रहे प्रमोद यादव PMCH ओस्पिटल मे 1 फरवरी को मौत हो गया! वहीँ इनके परिजनों को सरकारी मुहाबजे की माँग को लेकर लगातार C.P.I.M पार्टी के सदस्य एवम् ग्रामीण के लोगों ने एक दिवसीय धरना देते हुए! वहीँ C.P.I.M के राज्य कमिटी के सदस्य अशोक साह, एवम् पूर्व प्रखण्ड अध्यक्ष राजद के उदय कुमार सिंह, अन्य सदस्य एवम् स्थानीय लोगों ने मिलकर इस धरना को सफल बनाया! वहीँ कहा गया कि अगर इस धरना से प्रखण्ड विकास पदाधिकारी साहब ने कोई सुनवाई नही किया तो फिर आगे 14/3/2022 को गोड्डा मे विशाल प्रदर्शन किया जायेगा! 

संवाददाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 

Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें