Chandan News: सड़क दुर्घटना में चांदन सीओ प्रशांत शांण्डिल्य जख्मी बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले चांदन प्रखंड से एक बड़ी घटना सामने आई है प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 फरवरी सोमवार देर शाम को कुसुमजोरी पंचायत क्षेत्र से जमीन नापी कराकर वापस लौटने के क्रम में चांदन सीओ प्रशांत शांडिल्य का सरकारी वाहन एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें बैठे सीओ प्रशांत शाण्डिल्य इस दुर्घटना में जख्मी हो गए। घटना से आहत चालक भुवनेस्वर मंडल के सुचना पर चांदन थाना पुलिस वाहन से आनन फानन में उन्हेंं उपचार हेतु चांदन अस्पताल पहुंचाया।जहां उनकी स्थिति काफी नाजुक देख कर उन्हें चिकित्सक भोलानाथ गोराई के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर भेज दिया गया है। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने एम्बुलेंस से पटना रेफर कर दिया। घटना के संबंध में सरकारी वाहन चालक भुनेश्वर मंडल ने 

बताया कि चांदन सीओ किसी सरकारी काम से कुसुमजोरी गांव गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान बघबा पहाड़ के आगे एक तीखे मोड़ के पास सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल को बचाने के दौरान वाहन का संतुलन खो गया और  एक पेड़ से टकरा गई। इसी क्रम गाड़ी का गेट खुल गया और चलती गाड़ी से सीओ गिर गए।वाहन के पिछले चक्के की चपेट में आ गया। जिससे उन्हें गंभीर चोट आ गई। घटना की सूचना पर आधे घंटे तक एंबुलेंस का इंतजार करने के बावजूद कोई एंबुलेंस नहीं पहुंचा। बाद में कुछ ग्रामीणों के सहयोग से उसे अस्पताल लाया गया। जहां उन्हें बेहोशी की हालत में ही प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार के निजी वाहन से देवघर रेफर कर दिय गया। घटना की सूचना चंद समय में आग की तरह फैल गई और जख्मी सीओ प्रशांत शांडिल्य की कुशल क्षेम जानने के लिए चंदन अस्पताल में प्रखंड कार्यालय कर्मी एवं शुभचिंतकों की भीड़ लग गई। और जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे। इधर अस्पताल की इस कुव्यवस्था पर लोगों में काफी चर्चा रही कि, जब एक पदाधिकारी के लिए एंबुलेंस उपलब्ध नहीं हो सका तो अन्य लोगों का कितनी मदद मिल सकती है।  

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें