Chandan News: बहुजन समाज पार्टी ने चांदन दुष्कर्म हत्या कांड की कड़ी निन्दा की

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड में होली के दिन 8 साल की मासूम बच्ची मानसी का नाम जद 4 दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार कर आंखें फोड़ कर शव को नाले के अंदर अर्धनग्न अवस्था बालू में गाड़ दिया था ! जिसे लेकर मासूम मानसी को न्याय दिलाने के लिए शनिवार 25 मार्च को बहुजन समाज पार्टी की प्रवक्ता बहन सीमा समृद्धि कुशवाहा जी ने मानसी के पिता से घटना के संबंध में बात की और केस लड़ने और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। और कही कि सरकार सरकार लाख दावा कर ले जब हमारे समाज के बहू बेटी ही सुरक्षित नहीं पाती है तो बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की ढिंढोरा पीटने वाले को शर्म आनी चाहिए। बहुजन समाज पार्टी बांका जिला इकाई द्वारा चांदन दुष्कर्म कांड के पीड़ित परिवार से मिलने उसके घर पहुंचे और पीड़िता को न्याय दिलाने की बात कही। पिड़ित परिवार को सांत्वना देने बसपा बांका जिला इकाई की टीम 


जिलाध्यक्ष विनय कुमार, जिला प्रभारी विकास कुमार,जिला महासचिव पुष्पेंद्र कुमार, जिला सचिव अरुण कुमार राय, चांदन प्रखंड के वरीय कार्यकर्ता गोविंद दास, सुरेश कुमार कटोरिया, जनार्धन राय, बेलहर प्रखंड अध्यक्ष बसपा गौतम कुमार अम्बेडकर व प्रखंड प्रभारी आशीष कुमार आर्य इत्यादि ने इस जघन्य अपराध का कड़ी निन्दा की एवम् पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। अब यह देखना है कि यह निंदनिय घटना 1 सप्ताह बितने को चली है और इस दौरान कई राजनेता मासूम मानसी की निर्मम हत्या की न्याय दिलाने एवं आरोपी को फांसी दिलाने की आश्वाशन दिया जा रहा है। फिर भी अभी तक प्रशासन के द्वारा उचित न्याय सामने नहीं आ रही है। जबकि चार आरोपियों अपनी गुनाह कबूल कर पुलिस के गिरफ्त है। और लोगों को मानना है कि जबतक दरिंदे आरोपियों को फांसी नहीं हो जाती है तब तक आंदोलन जारी रहेगी।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें