Chandan News: आवास  पर्यवेक्षक द्वारा चांदन पंचायत में अपूर्ण आवास का भौतिक निरीक्षण

ग्राम समाचार,चान्दन,बांका। बुधवार 9‌ मार्च को अपुर्ण आवाज की भोतिक निरीक्षण की गई जिसमें चांदन पंचायत में अपूर्ण आवास को पूर्ण करने के लिए जांच में ग्रामीण आवास पर्यवेक्षक जितेंद्र वर्मा के साथ आवास सहायक ग्राम पंचायत चांदन के रविशंकर कुमार द्वारा ग्राम डूमर कोला, झूमरथर, चान्दन में सभी लाभुक के आवास जांचोपरांत आवास को पूर्ण करने के लिए प्रेरित  किया गया। जिसमें लाभुक फुदनी देवी, दीपू तांती एवं अन्य लाभार्थियों के द्वारा बालू की समस्या के कारण आवास पूर्ण नहीं होने का कारण बताया। जिसे आवास पर्यवेक्षक जितेंद्र वर्मा ने 

इस विषय को गंभीरता से लेते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार को इस बात को सूचना देकर अवगत कराया जो प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा इस विषय पर चांदन थाना प्रभारी से बात कर जिन लाभुक को नोटिस किया गया है उनको जिलाधिकारी के निर्देश पर बालू उठाने को लेकर  चान्दन थानाध्यक्ष से बात किया गया। जो जिलाधिकारी के निर्देश पर बालू लाने की छूट देने का आश्वासन दिया गया। जांच में ग्रामीण आवास पर्यवेक्षक जितेंद्र वर्मा, आवास सहायक चान्दन के रविशंकर कुमार उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें