Chandan News: पूर्व वार्ड सदस्य सह फोटो ग्राफर शिवनंदन मंडल ट्रेन के सामने खड़ी होकर कर अपनी जीवन लीला समाप्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका।  प्रखंड से एक बड़ी घटना सामने आई है। बता दें की मुख्यालय स्थित चांदन पंचायत वार्ड 6 के पूर्व वार्ड सदस्य, सह प्रखंड क्षेत्र जाने माने फोटोग्राफर शिवनंदन मंडल 28 मार्च सोमवार सुबह जसीडीह लाहाबन रेल लाइन के बीच भलसुमिया समीप 333/16 रेलवे पोल के समक्ष ट्रेन से टकराकर अपनी आत्म लीला समाप्त कर लिया। घटना के संबंध में अस्थानीय लोगो के अनुसार मृतक शिवनंदन मंडल घटनास्थल के इर्द गिर्द बसे गांव में फोटो वितरण हेतु गया था। इसी क्रम में कुछ गावों में लोगों को फोटो भी वितरण किया। लेकिन दिमागी हालत के कारण विचलित होकर भलसुमिया स्थित रेल पटरी पर खड़ा हो गया तभी ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। जबकि घटना से पहले बैहरोकी, बिशनपुर और भलसुमिया के मुख्य मार्ग में कई दफा आता जाता देखा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिवनन्दन मंडल अपनी 

लाल रंग के बाईक को पलाश पेड़ के करीब खड़ा कर दिया और आती ट्रेन के समक्ष खड़ा हो गया। जिससे शिवनंदन मंडल ट्रेन की चपेट में आते ही दोनों रेलवे लाइन के बीच गिर गया और उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। शिवनंदन मंडल आकस्मिक मौत से चांदन बाजार के चहते लोगों में पुनः एक बार फिर से मातम पसर गया। ज्ञात हो कि 19 मार्च को चांदन बाजार के एक मासूम बच्ची चार दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार कर मौत के घाट उतार दिया था जिसकी आंसू आज तक सूखा भी नहीं था। और आज दूसरी घटना से चांदन बाजार के लोगों में मातम छा गया। मृतक की दैनिक स्थिति काफी कमजोर है भरा पूरा परिवार होने के बावजूद भी कमाने वाला एकमात्र शिवनंदन मंडल ही था। इस तरह की दुर्घटना से पूरे परिवार आहात है। पत्नी, बच्चे, भाई- भतीजे बच्चियां रो रो कर बुरा हाल है। उनके बड़े पुत्र दहाड़ मार- मार कर रो रहे हैं कि पापा आप तो चले गए, मुझे कौन मदद करेगा। इधर रेल पुलिस ने मृत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु देवघर भेज कर मृत शव परिजन को सोंप दिया। जिसे सोमवार देर रात अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education