Bounsi News: हत्या का प्रयास करने के मामले में फरार वारंटी को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने शनिवार को हत्या का प्रयास करने के मामले में फरार वारंटी को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बरमनिया गांव निवासी हीरालाल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, फरार वारंटी घर पर है। जिसके बाद छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान घर से मोटरसाइकिल के द्वारा बाजार निकलने के क्रम में ही हीरालाल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। मालूम हो कि, जनवरी माह में हीरालाल यादव ने बरमनिया गांव निवासी एवं ठाकुरबाड़ी के महंत राम अवतार यादव की हत्या करने का प्रयास किया था। इस बाबत राम 

अवतार यादव के पुत्र विक्रम यादव ने बौंसी थाने में हीरालाल यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद से ही हीरालाल यादव फरार चल रहा था। मालूम हो कि, पूर्व में भी हीरालाल यादव के द्वारा राम अवतार यादव से रंगदारी की मांग की गई थी। रंगदारी नहीं देने पर महंत के साथ और उसके परिवार के साथ मारपीट भी की गई थी। जिसको लेकर पूर्व में भी थाने में आवेदन दिया गया था। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी। शनिवार को हीरालाल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि, हीरालाल यादव कई संगीन घटनाओं के नामजद अभियुक्त भी है। जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर अमेरिका राम ने बताया कि, फरार वारंटी को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया है। जिसको रविवार को कोरोना जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में बांका जेल भेज दिया जाएगा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें