Bounsi News: होली एवं शबे बरात में डीजे बजाने और डीजे भाड़ा पर देने वाले दोनों पर होगी कानूनी कार्रवाई

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना परिसर में शनिवार को होली एवं शबे बरात पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार,अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता,सर्किल इंस्पेक्टर अमेरिका राम,थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय की उपस्थिति में आयोजित की गई। बैठक में  स्थानीय लोगों ने भी हिस्सा लिया। बैठक में सर्वप्रथम विगत दिनों बलुआतरी गांव में मंदिर के पास हुई घटना की निंदा की गई। साथ ही  बैठक में कहा गया कि, आगामी होली पर्व एवं शबे बरात पर्व पर असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। होली के दिन डीजे, लाउडस्पीकर, अश्लील गीतों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। डीजे बजाने पर डीजे वाले और बजाने वाले दोनों पर 

कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अगर कोई भी असामाजिक तत्व द्वारा कुछ भी करने का प्रयास किया गया तो, उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं थानाध्यक्ष ने स्थानीय लोगों से अपील की कि, शांतिपूर्ण सद्भाव से होली पर्व मनाए और प्रशासन को इस में सहयोग करें। बताया गया कि, सामाजिक व्यवस्था लोगों में बनी रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि, हुड़दंगियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान विक्की मिश्रा, मोहम्मद सहादत अंसारी, घनश्याम चौधरी, मोहम्मद मनोहर अंसारी, प्रफुल्ल चंद्र यादव, सीताराम घोष, मुखिया बाबूराम किसकु, मोहम्मद गफ्फार उर्फ गब्बर, सुनील यादव, उमेश प्रसाद यादव, मधुसूदन यादव, प्रदुमन मांझी, ललन कुमार यादव, प्रमोद यादव,पु०अ०नि० अनिरुद्ध कुमार, पु०अ०नि० पंकज किशोर, पु०अ०नि० ज्योति कुमारी सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें