Bounsi News: एमएलसी चुनाव को लेकर जनप्रतिनिधियों को दिया गया प्रशिक्षण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। आगामी एमएलसी चुनाव को लेकर प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार भवन में त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों को प्रशिक्षण दिया गया। गुरुवार को शिक्षक संघ चुनाव के मास्टर ट्रेनर शिवेंद्र पांडे के द्वारा प्रशिक्षण देने का कार्य किया गया। प्रशिक्षण प्रारंभ होने से पूर्व प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार के द्वारा सभी जनप्रतिनिधियों को संबोधित कर बताया गया कि मतदान के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे। मास्टर ट्रेनर के द्वारा सभी 


जनप्रतिनिधियों को बताया गया कि मतपत्र के साथ रिटर्निंग ऑफिसर के द्वारा दिए गए केवल बैगनी स्केच पेन का ही मतपत्र  पर प्रयोग करेंगे। मत पत्र पर हस्ताक्षर अथवा अंगूठे का निशान नहीं लगाना है। इसे लगाने से मतपत्र अमान्य हो जाएगा। इसके अलावा कई अन्य बातें भी बताई गई मौके पर मुख्य रूप से शिक्षक उत्तम झा,मनोज कुमार सहित 14 पंचायतों के जनप्रतिनिधि मौजूद थे। मालूम हो कि आगामी 4 अप्रैल को मतदान होगा।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें