Bounsi News: पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से कोर्ट से फरार चार वारंटी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने मंगलवार को दो अलग-अलग जगहों से कोर्ट से फरार चार वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव निवासी बद्री मांझी के पुत्र, रंजीत मांझी पर कोर्ट से वारंट निकाला गया था। जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था। गुप्त सूचना पर पुलिस ने आरोपी को उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर कोर्ट के फरार वारंटी पिता और उसके दो पुत्र को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया है। जानकारी देते हुए 


थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, बौंसी के बाबूडीह मोहल्ला निवासी अब्दुल हसन और उसके पुत्र अब्दुल सज्जाद एवं फैयाज खान को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों के ऊपर कोर्ट से वारंट निर्गत किया गया था। जिसके बाद से यह तीनों फरार चल रहे थे। इन सभी की गिरफ्तारी सोमवार की देर रात इनके घर से की गई है। रेफरल अस्पताल में गिरफ्तार चारों आरोपी का कोरोना जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है मालूम हो कि थानाध्यक्ष के द्वारा लगातार कोर्ट से फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया जा रहा है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें