Bounsi News: पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से छापेमारी कर शराब विक्रेता सहित शराबी को किया गिरफ्तार,22 लीटर देशी शराब बरामद

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर शराब विक्रेता सहित शराबी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 22  लीटर देशी महुआ शराब भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब का कारोबार किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस पदाधिकारियों की टीम बनाकर पु०अ०नि० राजेश कुमार सिंह एवं एएसआई मनिंद्र कुमार मिश्रा को दल बल के साथ छापेमारी के लिए भेजा गया। छापेमारी के क्रम में थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव निवासी स्वर्गीय टीना सोरेन के पुत्र राजकुमार सोरेन उर्फ भूतनाथ सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके घर से 10 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की गई है। वहीं दूसरी ओर थाना क्षेत्र 

के दलिया गांव के पासवान टोला निवासी स्वर्गीय श्रवण पासवान के पुत्र सुभाष पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके घर से 5‌-5 लीटर देसी शराब दो जरकन में एवं प्लास्टिक के बोतल में 2 लीटर देसी शराब भी बरामद किया गया है। वहीं दो शराबी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार झपनियाँ गांव निवासी सिंधु सिंह एवं पुंसिया गांव निवासी गुड्डू पासवान को नशे की हालत में दलिया गांव से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि दो शराब विक्रेता एवं दो शराबी को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार देर रात रेफरल अस्पताल में सभी का कोरोना जांच कराया गया है। मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। बुधवार को सभी आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें